• Sat. May 25th, 2024

E News 24

News Views & Review

शहनाज ने अपने और सलमान खान के रिश्ते की बताई सच्चाई, कहा- वह उनको कभी नहीं भूल सकती

ByDK Media

Oct 30, 2022

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के सुपस्टार सलमान खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का गॉडफायद कहा जाता है क्योंकी वह अपनी फिल्मों में नए अभिनेताओं को काम करने का मौका देते हैं जिसके चलते बॉलीवुड में और उनके फैंस उन्हें भाईजान के नाम से जानते हैं। बॉलीवुड में हर कोई उन्हें काफी इज्जत भीरी नजरों से देखता है. और बॉलीवुड के सभी स्टार्स का सपना होता है की वह एक बार बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान के साथ एक फिल्म जूरूर करें।
वैसे तो सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इन दिनों सलमान खान पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं दरअसल सलमान खान इन दिनों शहनाज गिल से काफी ज्यादा नजदीकियां बढ़ा रहे हैं। सलमान खान के घर की कई पार्टियों में भी शहनाज गिल उनके साथ नजर आ चुकीं हैं। लेकिन अब मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक यह खबर सामने आ रही है की सलमान खान शहनाज गिल को अपने फार्महाउस पर भी ले जाने वाले हैं।
लेकिन हाल ही में शहनाज गिल ने अपने और सलमान खान के रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया है जिसकी वजह से यह शहनाज काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई है शहनाज गिल ने बयान दिया है कि वह अपनी जिंदगी में भी सलमान खान के मुंह से निकले शब्द को कभी नहीं भूलेंगी। क्योंकी सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद सलमान खान ने उन्हें काफी ज्यादा समझाया था।
आपको बता दें की बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री के गॉडफादर भी कहे जाते हैं क्योंकी वह नए कलाकारों को अपनी फिल्म में मौका भी देते हैं एक बार फिर से उनकी यह दरियादिली दिखाते हुए अपनी आगामी फिल्म भाईजान में वह पलक तिवारी के साथ शहनाज गिल को भी लॉन्च करने जाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि शहनाज गिल के साथ सलमान की बॉन्डिंग इतनी शानदार है जैसे इन दोनों का सालों से रिश्ता हो।
अब बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था, इस फिल्म में आयुष शर्मा और महिमा मकवाना भी अहम रोल में थे. सलमान के पास कई सारे इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं. सलमान जल्द ही फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे. वो इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इसके अलावा कभी ईद कभी दिवाली में भी सलमान नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *