• Sun. May 26th, 2024

E News 24

News Views & Review

अजय देवगन की बेटी न्यास ने परिवार की इज्जत मिलाई मिट्टी में, यह है वजह

ByRD Media

Dec 9, 2022

बॉलीवुड में अजय देवगन का एक जाना माना नाम है। वह एक बहुत बड़े सितारे हैं। आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है।

आज के समय में उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है क्योंकि अजय देवगन ने अभी तक के अपने फिल्मी करियर में काफी नाम और पैसा कमाया है। पूरे देश को उन्होंने अपनी एक्टिंग से दीवाना बनाया हुआ है। एक बहुत ही सज्जन परिवार से ताल्लुक रखते हैं क्योंकि उनके पिता भी बॉलीवुड के काफी इज्जत दार डायरेक्टर थे। अजय देवगन के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड के बहुत ही नामी डायरेक्टर थे।

अगर बात करें उनकी निजी जिंदगी की तो उन्होंने अभिनेत्री काजोल से शादी की है और वह भी बॉलीवुड की काफी नामी अभिनेत्री हैं। उन्होंने भी बॉलीवुड में काफी इज्जत कमाई है। लेकिन इन सब का क्या फायदा क्योंकि उनकी बेटी न्यासा देवगन अपनी हरकतों की वजह से सारी इज्जत मिट्टी में मिला रही है। इस वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई है।

एक्टिंग की दुनिया में अजय देवगन का एकतरफा नाम चलता है। आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें जानती है। उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। जिसके चलते वह कुछ भी हासिल कर सकते हैं। पूरा बॉलीवुड अजय देवगन की काफी इज्जत करता है, लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें उनकी बेटी की वजह से अपनी नजरें झुका नहीं पड़ रही है।

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *